2009年6月30日 星期二

靚女的性生活為何易失諧?




    靚女的性生活為何易失諧?

      在國內外的一些研究中,研究者們都有一個發現,五官秀美、身材姣好的女性發生性生活失諧的比同齡、同經濟文化層次、同身體素 質和同生活環境的其他女性普遍要高出2.4倍。
      漂亮女性性生活失諧者比例較高的重要原因是由於在婚姻生活中的心理失衡造成的。她們因為天生麗質,對婚姻、情愛和自己的美色 特別敏感,一些被別人認為是微不足道的小事,也會在她們的心中掀起狂瀾,並且波及到性生活。主要表現在以下五個方面:
      一、被動婚姻:
      在權利和物質高於情愛的現實生活中,不少漂亮的女性或追慕權勢,或貪戀榮華,自願或不自願與自己所不喜歡的人結婚。蜜月時的 性生活雖因生理需求可能能達到和諧,但隨著時間的推移,性生活常被權勢和金錢所影響或左右。沒有愛情的婚姻,使這些女性漸漸覺醒 ,重新認識自我和女性的尊嚴,在無法忍受又必須忍受這被動婚姻的前提下,在肉體需求和愛情需求的矛盾中導致的心理失衡裡,使性的 心理也出現不平衡。
      二、性騷擾:
      愛美之心人皆有之,漂亮女性容易成為男性追逐的目標,一些思想品行較差及道德敗壞者,一見漂亮女性就如狂蜂浪蝶,對她們進行 過分地騷擾,使她們對男性會有一種戒備心理,即使是與她最愛慕的丈夫過性生活,也可能因潛意識突發而出現性生活失諧。況且漂亮女 性受性強暴的機率較大,一旦有「失身」或受辱史,受傷的心靈就很難癒合,壓抑在心底的罪惡感,常在性生活中充分體現。這些情況所 致的性冷淡,往往會使丈夫感到莫名其妙,從而引起猜疑和抱怨,反過來又更加深了女性的性冷淡。
      三、怕懷孕、生育:
      姣好體型固然為漂亮女性所珍視,懷孕、生育所致的體型改變卻又是不可避免的事實。因特別害怕懷孕,故在性生活中提心吊膽,諸 多忌諱,常處於被動,也容易導致她們性生活失諧。尤其是那些曾經因避孕失敗而懷孕,並做補救措施的女性,會在很長一段時期內對懷 孕出現恐懼感,並因此而在性生活中情緒不穩定,大大影響性生活的質量。
      四、怕有損容顏:
      性生活後的疲乏,以及對性生活的某種偏見,使她們對性生活是否會影響容顏持恐懼心理。她們會認為性生活中的勞作和性生活後的 疲乏,與體力勞動影響美貌的道理相同,故應節制性生活。其實,正常的性生活,非但不會增添面部皺紋,反而會促進女性雌激素的分泌 ,使皮膚增加彈性而維持美貌。正常性生活所帶來的愉快,可使心理維持在良好的狀態,家庭和睦、性生活和諧的女性往往不易衰老。
      五、性期望值過高:
      漂亮女性常處於被人恭維之中,也易於被別人所接受。所以,她們辦事通常都比較順利,對各種事物的期望值都較高,所獲得的效果 也較好。即使找到如意郎君,丈夫亦多對她關心溫存備至,但由於性愛中的特殊性和許多不可預測的問題,如對方應酬繁忙、工作勞累、 體質較差、情緒波動、疾病等諸多原因,有時難以在性愛上達到女性的要求。性生活的某次失敗,會使這些女性非但不從關心對方的角度 出發,反而如同對物質、精神生活要求一般樣,均以高標準要求,從而出現委屈感。這種心理上的情緒積聚,雖然不會很快地影響到夫妻 的感情,但會為以後的性生活失諧種下禍根。對性期望值越高,越易產生性冷淡,漂亮女性處於順境時,尤其應注意這一點。
    現代資訊 科技

1 則留言:

funorg 提到...

करने के लिए थोड़ा "चॉकलेट" जोड़ने के लिए प्यार


बात करते हैं. एक सुखद टोन बनाए रखें. अन्य प्रत्येक नहीं रोया, और शाप. कोमल और अच्छा विश्वास ही उन उपयोगी शब्दों. यह सबसे महत्वपूर्ण है और सबसे कहा कि देखभाल के रूप में.

एक साथ चलने से अधिक है. व्यायाम के 30 मिनट के एक दिन, भावनाओं का आदान - प्रदान, खर्च करने के लिए आराम और लग रहा है, विनिमय विचारों को, विचारों को लक्ष्य और गलतफहमी को खत्म करने के लिए. हाथ में हाथ. कुछ नया और रोचक बातें एक साथ करते हैं. एक रेस्तरां पकवान की एक अलग स्वाद खाने, एक संगीत कार्यक्रम, एक अद्वितीय छुट्टी करने के लिए सुनो, एक साथ एक अध्ययन में भाग लेने के लिए आप में से दो की योजना बना रहे हैं और आगे देख कुछ सीखने जानें.

अक्सर एक दूसरे को उपहार भेजने के लिए. सदस्यता - पत्रिका, एक विशेष पुस्तक, एक गर्म स्नान और मालिश, खरीदने के लिए फूलों का एक गुलदस्ता भेजने के लिए, पसंदीदा भोजन की पेशकश के लिए एक अजीब अनुभव साझा ...

आलोचना की निंदा मत करो, और शिकायत. यह निश्चित रूप से सूखा नहीं है. केवल प्रशंसा करने के लिए. एक दूसरे की देखभाल के लिए अपने धन्यवाद व्यक्त किया. पति और पत्नी के बीच प्यार और स्थायी रिश्ते में नकारात्मक शब्दों का स्थान नहीं है! यदि आप एक अच्छा उदाहरण है, आप अपने पति या पत्नी का एक अच्छा काम करने के लिए पसंद करेंगे.

अपने साथी उसके (उसके) स्वयं के जीवन के लिए जिम्मेदार होने के लिए अनुमति देते हैं. वह (वे) के लिए अपनी वास्तविकता और भाग्य का फैसला सही है. उन्हें (या उसके) चुनाव के लिए सम्मान. तुम दोनों अपने स्वयं के लिए जीने का तरीका पालन कर सकते हैं - सद्भाव में रहते हैं, उनके मतभेद का संग्रह, सबसे अच्छा जीवन को आसान, अधिक प्रेमियों के लिए खुशी बनाने बनाने के लिए.

भी अधिकार नहीं है. अपने साथी के अधिकार 'की तरह बातें मत करो, जीवन और व्यक्तिगत हितों की एक दूसरे के तरीके के लिए आपसी सहयोग और प्रोत्साहन दे, सद्भाव में रहने के लिए आभारी होना.

आप समय के साथ ज्वार का मज़ा लेते हैं. "यह अपने पिछले समय के साथ हो सकता है - अपने समय में इस तरह के एक तरीके में एक साथ देखो, तुम हमेशा एक दूसरे को अधिक सराहना करने में सक्षम हो जाएगा. नहीं कारण के लिए खेद. एक साथ उन सभी आप दो बातें करने के लिए की तरह करने के लिए समय लेने के लिए.

जो कर सकते हैं जो आप दोनों अप्रिय बातें लग रहा है, कर सकते हैं. निजी जीवन में, आप के लिए करते हैं और अपने प्रेमी की कोई सीमा नहीं है सकते हैं के रूप में आप दोनों को लाभ के रूप में लंबे समय और सहमत हैं.

क्षमा और प्यार. अतीत में अतीत की बात करते हैं. आज समझ, खुशी से भविष्य के लिए योजना ...

अनावश्यक झगड़ा हटा दें. नहीं, जहां बात है, क्या समय पर झगड़ा नहीं कर सकते हैं. खासकर जब तुम खा और सो जाओ. हर कोई उनके देखने की अपनी बात सही है. देखने के लिए, जीवन और जीवन पर दृष्टिकोण पर दृष्टिकोण के एक दूसरे की बात का सम्मान करें.

मुस्कान और हंसी से अक्सर साथ चलो. यह एक लंबी और स्वस्थ नुस्खा है. अपने और अपने प्रेमी को भी गंभीर नहीं है. एक मुस्कान और एक हंसी के साथ भूमि. याद रखें, अपनी मुस्कान के लिए एक दूसरे को एक सच्चे उपहार दे रहा है.